Homeआन्या स्पेशलदवाई के पर्चे पर जागरूकता की मुहर, डाक्टर रोगियों को कर रहे...

दवाई के पर्चे पर जागरूकता की मुहर, डाक्टर रोगियों को कर रहे मतदान के लिए प्रेरित

दवाई के पर्चे पर जागरूकता की मुहर, डाक्टर रोगियों को कर रहे मतदान के लिए प्रेरित

उरई (जालौन) जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश कुमार पाण्डेय ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को निष्पक्ष, पारदर्शी व शान्तिपूर्ण ढंग से 20 मई 2024 को मतदान प्रतिशत बढ़ाये जाने के उद्देश्य से मतदाता जागरूकता के तहत राजकीय मेडिकल कालेज में दवा लेने आये मरीजों को मतदान हेतु प्रेरित किया।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने सम्बोधित करते हुये कहा कि राजकीय मेडिकल कालेज के चिकित्सकों द्वारा मरीजों को दवा के साथ लोकतंत्र की सेहत का मंत्र भी दे रहे हैं। उन्होने कहा कि चिकित्सक मतदान के लिये प्रेरित करने वाली मुहर भी लगा रहे है जिससे बढ़चढ़ कर मतदाता मतदान करेगे और लोकतंत्र को मजबूत बनायेगे। उन्होने कहा कि चुनाव का पर्व देश का गर्व के तहत जनपद जालौन हर्षोल्लास के साथ 20 मई 2024 को मतदान करेगे। उन्होने कहा कि दवा, जांच और अन्य जरूरी सलाह के साथ पर्चे पर अनिवार्य रूप से मतदान के प्रति जागरूक करने की मुहर लगायी जा रही है, प्रत्येक दिन ओ0पी0डी0 में लगभग 3000 मरीजों को उपचार के साथ-साथ चिकित्सक लोकतंत्र मजबूत करने के लिये शत प्रतिशत मतदान करने के लिये प्रेरित कर रहे हैं।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने ओ0पी0डी0 में पर्चा काउण्टर पर पहुंचकर मरीजों और उनके तीमारदारों से वार्ता कर हालचाल जाना, साथ ही अपने नजदीकी मतदान केन्द्र पर पहुंचकर मतदान अवश्य करने की अपील की। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ आर0के0मौर्य, सी0एम0एस0 प्रशान्त निरंजन, नर्सिंग प्राचार्य डा0 रीना कुमारी सहित अन्य चिकित्सक मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular