Homeबुन्देलखण्ड दस्तकसामाजिक संगठन अटल जन शक्ति संगठन ने सफाई में दिखाई तत्परता

सामाजिक संगठन अटल जन शक्ति संगठन ने सफाई में दिखाई तत्परता

सामाजिक संगठन अटल जन शक्ति संगठन ने सफाई में दिखाई तत्परता

जगम्मनपुर (जालौन)- अटल जन शक्ति संगठन के द्वारा पंचनद धाम मंदिर जगम्मनपुर में संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व संस्थापक अमन नारायण अवस्थी जी उपस्थिति में संगठन पदाधिकारियों और सदस्यों के द्वारा प्रत्येक नवरात्रि के प्रारंभ एवं त्यौहार व समय – समय पंचनद धाम , कर्ण खेरा मन्दिर व अन्य धार्मिक स्थलों में साफ सफाई अभियान चलाया जाता है इस बार भी पूरी शिद्दत के साथ मंदिर परिसर की सफाई में सहयोग किया गया। तथा संगठन के कार्यक्रमों को लेकर एक अहम बैठक भी की गई जिसमें संगठन को और मजबूती के साथ आगे बढ़ाने के लिए चर्चा हुई।

श्रमदान करते हुए लोगों ने दूसरों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने का भी प्रयास किया।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आभार जताते हुए कहा कि लोगों को जागरूक करने में सोशल मीडिया और प्रिंटिंग प्रेस की ओर से भी विशेष योगदान दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वच्छता किसी एक दल, संगठन या इकाई की जिम्मेदारी न होकर समाज के प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य होना चाहिए। तभी जाकर स्वच्छ भारत की कल्पना साकार हो पाएगी।
राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने भारत के सभी देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि वह हर तरह से इस कर्तव्य का पालन करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें।
संगठन के उद्देश्यों के साथ आगे बढ़ चढ़कर कार्य करने के लिए कुछ युवा भी आये जिन्हें संगठन का उद्देश्य सही लगा उन्होंने संगठन की सदस्यता लेने की इच्छा जाहिर की संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन नारायण अवस्थी के द्वारा पौधरोपण करवा कर उनको संगठन की सदस्यता प्रदान की जाएगी

इस मौके पर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन नारायण अवस्थी ने सभी सदस्यों के बैठक कर आगे होने वाले कार्यो के लिए चर्चा की वह संगठन के राष्ट्रीय सचिव योगेन्द्र नारायण त्रिपाठी, राष्ट्रीय प्रवक्ता पुष्पेंद्र शास्त्री, प्रदेश कार्यालय सचिव प्रशान्त ठाकुर, बुंदेलखंड प्रभारी अंजनी सोनी, जिला उपाध्यक्ष अनुज शर्मा,योगेश पाण्डेय, जिला मीडिया प्रभारी सौरभ कुमार ,घनश्याम सेंगर , जिला कार्यकारिणी सदस्य ,करन लक्ष्यकार , शिवम सेंगर,अनुज (शीलू) प्रजापति, अर्जुन सेंगर ,जीतू ओझा, सोनू कुमार ,अनुज कुमार द्विवेदी सहित संगठन के सदस्य मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular