मोदनवाल समाज के जिलाध्यक्ष ने कोरोना योद्धाओ को किया सम्मानित

0

चित्रकूट राजापुर:-  कोविड -19 (कोरोना वायरस) के प्रचण्ड प्रकोप से लड़ते हुए कलम के योद्धा , प्रखर लेखक , निर्भीक पत्रकारिता के क्षेत्र में लगन व परिश्रम से आम जनता के बीच जाकर समस्याओं को उजाकर करने वाले लगभग एक दर्जन पत्रकारों को मोदनवाल समाज के जिलाध्यक्ष व भारतीय जनता पार्टी चित्रकूट के कार्यकारिणी सदस्य कमलेश मोदनवाल के आवास में पूरे सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पत्रकारों को अंगवस्त्र , डायरी व पेन देकर सम्मानित किया गया।

मोदनवाल समाज के जिलाध्यक्ष व पूर्व सभासद , भाजपा जिला कार्यकारिणी सदस्य कमलेश मोदनवाल ने कहा कि प्रिंटमीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकार नगर तथा सुदूर ग्रामीण अंचलों से इस महामारी कोविड -19 के बढ़ते प्रकोप में भी समाचार संकलन कर आम जनमानस के बीच तक पहुँचाने का कार्य करते हैं। वास्तव में पत्रकार भी कोई योद्धा से कम नहीं है जो अपनी जान जोखिम में डालकर तमाम जन समस्याओं को उजागर करने में तनिक भी परवाह नहीं करते हैं। सभी पत्रकारों को सम्मानित करने का हमारा परम् कर्तव्य बनता है।

इस मौके पर विनयहिन्द पाण्डेय , मधुरेन्द्र प्रताप सिंह , राजकुमार उपाध्याय , बालकृष्ण शर्मा , कमलेश पाण्डेय , शिवा निषाद , सुशील द्विवेदी , अन्नू मिश्रा आदि पत्रकारों को अंगवस्त्र , डायरी व पेन भेंट कर सम्मानित किया गया है।