एजाज अख्तर के अवैध निर्माण पर विकास प्राधिकरण की बड़ी कार्यवाही

0

प्रयागराज:- ऑपरेशन माफ़िया के तहत माफ़िया अतीक़ अहंमद के गुर्गे और हार्ड कोर क्रिमिनल एजाज अख्तर के अवैध निर्माण पर विकास प्राधिकरण कार्यवाही कर रहा है एजाज ने धुमनगंज के उमरी में बनाया है 700 वर्ग गज में बिना नक्शा पास कराये मकान।

एजाज अख्तर अतीक़ गैंग का खास सदस्य है इसके ऊपर धुमनगंज कौशाम्बी में दर्जनो संगीन मामले है दर्ज 2 साल पहले ये पेशी के दौरान शिवकुटी इलाके से पुलिस हमला करके भागा था। लेकिन पुलिस के दो सिपाहियों ने जबाज़ी से लड़ते हुए इसे भागने से रोक लिया था।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश से माफियाओ और बदमाशो की कमर तोड़ने के लिए विशेष अभियान चला रही है जिसके तहत प्रयागराज में अब तक 43 माफ़िया और हिस्ट्रीशीटरों के अवैध निर्माणों पर बुल्डोजर चलवा कर इनके आलीशान मकानों और व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स को ज़मींदोज़ किया जा चुका है।

इसी कड़ी में आज विकास प्राधिकरण ने माफ़िया अतीक़ अहंमद के खास शूटर और हार्ड कोर क्रिमिनल एजाज अख्तर के दो मंजिला आलीशान मकान को 3 बुल्डोजर लगा कर खंडहर में तब्दील कर दिया है। अतीक़ के इस गुर्गे ने धुमनगंज के उमरी इलाके में अपने रसूख के बल पर विकास प्राधिकरण से बिना एप्रूवल के मकान बनाया था।

जिसे आज भीडीए ने ध्वस्त कर दिया। एजाज अख्तर पर धुमनगंज और कौशाम्बी में हत्या लूट रंगदारी पुलिस पर हमले और अपहरण के दर्जनो मामले दर्ज है अभी हाल ही में इसकी हिस्ट्रीशीट भी खोली गई है साल भर पहले इसने मिर्ज़ापुर से प्रयागराज पेशी पर आने के दौरान दो सिपाहियों पर हमला करके भागने की कोशिस भी की थी। हालांकि सिपाहियों ने अपनी जान पर खेल कर इसको भागने से रोक लिया था। एजाज अख्तर ने अतीक़ के इशारों पर कई वारदातों को अंजाम दिया है।