सूबे सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर असहाय गरीबो व वानरों , गौवंशो को बांटे गए फल

0

देश के प्रधानमंत्री के निर्देशानुसार कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए लागू लॉक डाउन के 73वे दिन बरसते पानी में भाजपा की सेवा ठेलिया कामदगिरि में दौड़ती नजर आई ।

आज के महादानी पूर्व सांसद बांदा चित्रकूट भैरव प्रसाद मिश्रा के सहयोग से निराश्रित वानर गऊ सेवा की गई । पूर्व सांसद ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर गरीबों को फल वितरण कराया । जिसका शुभारंभ कामदगिरि प्रमुख द्वार के अधिकारी संत मदन गोपाल दास ने महाराज कामतानाथ में फलों का भोग लगाकर गरीबों जरूरतमंदों साधु-संतों को फल वितरण कराया । भगवान कामतानाथ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना की और भारत देश को कोरोना वायरस से शीघ्र निजात दिलाने की प्रार्थना की गई ।

प्रतिदिन की भांति कामतानाथ परिक्रमा मार्ग में वानर असहाय गौ सेवा के लिए परिक्रमा पथ प्रभारी राकेश केसरवानी और पत्रकार शंकर यादव ने भी मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर बधाई देते हुए गरीब व वानर गौ सेवा करते हुए 5 किलोमीटर क्षेत्र में वितरण किया और परिक्रमा लगाई छोटे-छोटे दुकानदारों तथा बच्चों को बिस्कुट आदि का वितरण किया गया । इस मौके में भाजपा के युवा नेता शक्ति सिंह का भी सहयोग महत्वपूर्ण रहा ।