खून-पसीने का है गरीबों का पैसा, वापस दिलाएं- विजयमणि – कांग्रेसियों ने राज्यपाल को भेजे

खून-पसीने का है गरीबों का पैसा, वापस दिलाएं- विजयमणि

– कांग्रेसियों ने राज्यपाल को भेजे ज्ञापन

चित्रकूट ब्यूरो: चिट फंड कंपनियों से गरीबों का पैसा वापस दिलाने की मांग को लेकर शुक्रवार को कर्वी एवं मानिकपुर तहसीलों में कांग्रेसियों ने प्रशासन को राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपे। ज्ञापन में राज्यपाल से मामले में हस्तक्षेप करने और गरीबों का जमा पैसा वापस दिलाने की मांग की गई है।
कर्वी तहसील में कांग्रेसियों ने जिला सचिव फ्रंटल संगठन प्रभारी विजयमणि त्रिपाठी के नेतृत्व में उप जिलाधिकारी पूजा यादव को राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा। विजयमणि ने कहा दोनों कंपनियों में गरीबों ने खून पसीने का पैसा जमा कराया था। अब इसको वापस नहीं किया जा रहा। बीमाधारक जमा रुपया पाने के लिए कंपनियों के चक्कर काट रहे हैं लेकिन लोगों का कोई अता-पता नहीं है। कांग्रेसियों ने मांग की कि प्रदेश सरकार हस्तक्षेप कर सभी गरीबों की गाढ़ी कमाई का जमा रुपया वापस दिलाया जाए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो पाटीर् सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करेगी।
इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष अवधेश करवरिया, अनिल गुप्ता, पिछड़ा वगर् प्रदेश उपाध्यक्ष विनय कुमार पाल, ब्लाक अध्यक्ष कवीर् जगजाहिर सिंह पटेल, जिला सचिव यमुना प्रसाद शुक्ला, कुलदीप द्विवेदी, उद्योग व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव प्रशांत गुप्ता, पूवर् महासचिव सविता, रामआसरे उपाध्याय, बारेलाल सिंह, नगर अध्यक्ष मानिकपुर प्रदीप गुप्ता, आशुतोष अग्रहरि, फूलचंद केशरवानी, सचिन कुशवाहा, धमेंर्द्र अग्रहरि, महेंद्र सोनी, दिवेश पटेल, मनीष पटेल आदि मौजूद रहे।
————–