जगम्मनपुर पुलिस ने पैदल गश्त कर संदिग्ध व्यक्तियों की कि चैकिंग

जगम्मनपुर पुलिस ने पैदल गश्त कर संदिग्ध व्यक्तियों की कि चैकिंग

कोबिड 19 से बचाव के लिए नियमों के पालन करने की दी हिदायत

जगम्मनपुर। जालौन।13 जून। रामपुरा थाना क्षेत्र ग्राम जगम्मनपुर के चौकी इंचार्ज भगतसिंह बौद्ध ने पुलिस फोर्स के साथ पैदल गश्त किया। और संदिग्ध लोगों की चैकिंग की। ग्रामीणों को सामाजिक दूरी बनाकर रहने के लिए बताया।

और नियमों का पालन कर दैनिक कार्य करने के लिए बताया है। संदिग्ध व्यक्तियों और वाहानों को चैक किया गया है। लोगों को कोबिड 19 महामारी से बचाव के लिए समाजिक दूरी और मास्क लगाने के लिए बताया गया है ।

जगम्मनपुर चौकों इंचार्ज भगत सिंह बौद्ध के द्वारा वाहन चैकिंग की गई। जिसमे कोबिड 19 के नियमों का उल्लघंन करने वालों के बाइक पर मास्क लगाकर ना चलने के कारण 11 चालान काटे गए जिसमे एक मध्य प्रदेश पुलिस का जबान भी सम्मलित था जिसका मास्क ना लगाने के कारण कोविड 19 के तहत 100 रु चालान किया गया।

कोविड 19 के तहत चालान कर 1100 रूपये का जुर्माना बसूला गया है। जालौन पुलिस के द्वारा कोरोनावायरस से फैल रही। महामारी की रोक-थाम के लिए बराबर प्रयास किया जा रहा है। और लोगों को नियमों का पालन करने के लिए कहा जा रहा हिदायत दी जा रही है।

नियमों का पालन नही करने वालों पर कार्यवाही की जा रही है।इस मौके पर जगम्मनपुर चौकी इंचार्ज भगतसिंह बौद्ध के साथ कॉन्स्टेबल शैलेन्द्र सिंह राठौर,कॉन्स्टेबल सुधीर चौहान,कॉन्स्टेबल संजय कुमार सहित पुलिस स्टाफ मौजूद रहा।