भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री यामिनी ने त्रिलोचन महादेव में टेका मत्था—

0

“पहली भोजपुरी फिल्म ‘पत्थर के सनम’ से मिली पहचान”

जलालपुर— क्षेत्र के त्रिलोचन महादेव बाजार स्थित क्षेत्रीय भोजपुरी कलाकार चन्दन सेठ के निवास स्थान पर भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री यामिनी सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया की जौनपुर आने का हमारा दो लक्ष्य था।

पहला त्रिलोचन महादेव स्थित प्राचीन व एतिहासिक मंदिर पर भगवान शिव जी का दर्शन-पूजन और दुसरा जौनपुर में चल रही भोजपुरी फिल्म ‘भगवान हाजिर हो’ के शूटींग के लिए आयी हूं।

उन्होने बताया कि भोजपुरी फिल्म पत्थर के सनम से मैने भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में कदम रखा। भोजपुरी फिल्म पत्थर के सनम मेरी पहली भोजपुरी फिल्म है।

यामिनी ने कहा कि वह भोजपुरी फिल्मों में इसलिए आईं हैं ताकि भोजपुरी सिनेमा में अच्छी फिल्मों को बढ़ावा दे सकें। बताया हाल ही में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ फिल्म लल्लू की लैला में काम किया इस फिल्म में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ,आम्रपाली दुबे व मै मुख्य किरदार में थे।

यामिनी सिंह की प्रमुख फिल्में पत्थर के सनम,प्रेम गीत,लल्लू की लैला समेत अन्य फिल्में प्रदर्शित हो चुकी हैं।

यामिनी सिंह की मुख्य भुमिकाओं में आने वाली फिल्में-आरब,लव लेटर,प्यार होना ही था,सरफरोश इत्यादि हैं।उन्होने बताया मेरे फेवरेट एक्टर में भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ हैं।

पसंदीदा सिंगर की बात करें तो पवन सिंह और कल्पना उनकी फेवरेट सिंगर हैं। कलाकार चन्दन ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

श्री सेठ ने बताया कि प्रदीप आर. शर्मा के निर्देशन में बनने वाली भोजपुरी फिल्म रंगीला बनारस में मै और यामिनी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे।

फिल्म का मुहुर्त बहुत जल्द बाकि के कलाकारों का चयन हो रहा है,चयन होने के बाद भव्य पैमाने पर किया जायेगा।

जिसकी शुटींग बनारस सहित जौनपुर जिले के रमणीय स्थलों पर किया जायेगा। इस अवसर पर बाल गायिका विदुषी वर्मा, मेकअप आर्टिस्ट समशुद्घीन सेख,विनय वर्मा,चन्द्रेश सिंह,अंजलि चौधरी,सुरेश शाह इत्यादि लोग मौजूद रहे।