मीडिया संस्थानों में हुई छापेमारी के विरोध में मीडियाकर्मियों ने बाइक जुलूस निकाला

मीडिया संस्थानों में हुई छापेमारी के विरोध में मीडियाकर्मियों ने बाइक जुलूस निकाला

चित्रकूट – बीते दिनों मीडिया संस्थानों में हुई छापेमारी से चारो तरफ मीडियाकर्मियों में आक्रोश फूटा हुआ है,इसी क्रम में आज चित्रकूट प्रेस क्लब के नेतृत्व में बाइक जुलूस निकालते हुए पत्रकारो ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा है।
चित्रकूट प्रेस क्लब के प्रवक्ता ज़ियाउल हक़ ने बताया कि प्रेस क्लब कार्यालय से तक़रीबन 50 पत्रकारों ने बाइक जुलूस निकालते हुए ज़िलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां प्रेस क्लब अध्यक्ष सत्यप्रकाश द्विवेदी के नेतृत्व में सभी पत्रकारो ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा है।
प्रेस क्लब अध्यक्ष सत्यप्रकाश द्विवेदी ने ज्ञापन सौंपने के पहले ज़िलाधिकारी शुभ्रांत शुक्ला से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मीडिया संस्थानों में हुई छापेमारी द्वेषभाव से हुई है।
पत्रकार चोर नहीं है और समाज का चौथा स्तंभ है, सरकार ने हम पत्रकारों की आवाज़ दबाने का प्रयास किया है लेकिन हम इस दबाव में नहीं आएंगे। अध्यक्ष सत्यप्रकाश द्विवेदी ने कहा कि पत्रकार किसी एक दल का सहयोगी या विरोधी नहीं होता बल्कि पत्रकार निष्पक्ष होता है।
हमारा मकसद सरकार की अच्छाई बुराई दोनो को दर्शकों व पाठकों के सामने रखना है हम कतई किसी का विरोध नहीं करते, सरकार हम पर कितना दबाव बनाए हम दबने वाले नहीं है।
ज्ञापन के ज़रिए राष्ट्रपति से अनुरोध किया गया है कि सरकार को इस बावत दिशा निर्देश जारी करे और पत्रकारो पर द्वेषभाव से दबाव बनाने का कार्य न करें। उन्होंने कहा कि अगर सरकार नही चेती तो यह आंदोलन उग्र रूप लेगा ।