राममय हुआ अटल जन शक्ति संगठन का मुख्य कार्यालय, गांव के बाजारों में लगाये गये भगवा ध्वज, भक्तों को भंडारा,की गई आतिशबाजी, भजन कीर्तन का भी आयोजन,

राममय हुआ अटल जन शक्ति संगठन का मुख्य कार्यालय, गांव के बाजारों में लगाये गये भगवा ध्वज, भक्तों को भंडारा,की गई आतिशबाजी, भजन कीर्तन का भी आयोजन,

कवन सो काज कठिन जग माही।

जो नहीं होइ तात तुम पाहीं।।’

जगम्मनपुर (जालौन) अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पूजन के उपलक्ष्य में अटल जन शक्ति संगठन के मुख्य कार्यालय में पूजन, धार्मिक अनुष्ठान, गांव के बाजारों में भगवा ध्वज और संध्याकाल में सैकडों गांव के भक्तों को भंडारा कराया।

अयोध्या में श्री राम मंदिर जन्मभूमि के अटल जन शक्ति संगठन के मुख्य कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन नारायण अवस्थी द्वारा पूजन किया गया। प्रधानमंत्री जी द्वारा जैसे ही शिला का पूजन किया संगठन के कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के जय कारे लगाये।
सुबह से ही संगठन के कार्यालय पर धार्मिक कार्यक्रमों का सिलसिला चलता रहा। दोपहर में ग्राम के बाजार में संगठन द्वारा भगवा ध्वज लगाये गये। संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा मिठाई भी बांटी गई। आतिशबाजी भी की गयी।
फिर शाम को अटल जन शक्ति संगठन के जिला मीडिया प्रभारी द्वारा ग्राम के सैकड़ों लोगों को भंडारा कराया गया।
इसके बाद रात्रि में जय श्री राम नाम की रंगोली बनाकर दीपक से सजाकर भगवान श्रीराम की पूजा आर्चना की गयी। रात्रिकालीन में भजन संध्या का भी आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों ने भगवान श्रीराम के भजनों का रसपान किया।
इस मौके पर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन नारायण अवस्थी के अलावा राष्ट्रीय सचिव योगेन्द्र नारायण त्रिपाठी, राष्ट्रीय कार्यालय सचिव लालजी द्विवेदी, प्रदेश कार्यालय सचिव प्रशांत ठाकुर, राष्ट्रीय प्रवक्ता पुष्पेन्द्र शास्त्री, प्रदेश विस्तारक प्रतुल औदीच्य, जिला कार्यालय सचिव ऋषभ सिंह सेंगर, जिला कार्यकारिणी के सदस्य दीपेश रावत, करन लक्ष्कार, राजेन्द्र यादव (समाजसेवी) मोहित सेंगर, योगेश पाण्डेय, विवेक गुप्ता,आयुश शुक्ला, सत्यम निषाद, शिवम सिंह सेंगर, राघव द्विवेदी, लोकेश रावत, मोहित पाल, भरत लक्ष्कार, मुकेश , नीशू सोनी, अनुज द्विवेदी आदि कार्यकताओं की सहायता से कार्यक्रम संपन्न हुआ।