शराब के लिए पैसे न देने पर पर कलयुगी पुत्र ने माता-पिता को किया मरणासन्न

शराब के लिए पैसे न देने पर पर कलयुगी पुत्र ने माता-पिता को किया मरणासन्न

 

जगम्मनपुर ,जालौन। शराब के लिए पैसे की जिद पूरी न होने पर कलयुगी पुत्र ने वृद्ध विकलांग पिता को मार मार कर मरणासन्न कर दिया।
रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम जगम्मनपुर निवासी आनंद कुमार पुत्र जगन्नाथ शाक्यवार उम्र लगभग 40 वर्ष शराब एवं अनेक बुरी लतों का शिकार है। अपने शौक पूरे करने के लिए वह माता-पिता की मारपीट कर उनसे जबरन पैसे वसूलता रहता है । पडोसियों के अनुसार उसने अपने हिस्से की अचल सम्पत्ति को भी बेच डाला है। आनंद की बुरी आदतों से क्षुब्ध हो उसकी पत्नी भी अपने बच्चों को लेकर अपने मायके रहने लगी एवं आनंद का छोटा भाई बृजेश भी घर छोड़ कर कहीं बाहर रहने लगा है । घर पर वृद्ध माता-पिता का उत्पीड़न करने से कोई रोकने वाला न होने के कारण आनंद निरंतर निरंकुश होता गया । कल 7 अगस्त की शाम उसने अपने 75 वर्षीय पिता जगन्नाथ पुत्र धनाराम जो पैरालाइसिस के कारण विकलांग है तथा 72 वर्षीय वृद्धा मां प्रेमवती पत्नी जगन्नाथ की मारपीट की, मोहल्ला वालों की मदद से वृद्ध दंपत्ति को दुराचारी पुत्र से बचाया गया। आज आठ अगस्त की शाम लगभग 3 बजे आनंद ने अपने बृद्ध पिता से शराब के लिए पैसे मांगने को लेकर अपनी जिद पूरी न होने पर उन्हे मार-मार कर उनका चेहरा बिगाड़ दिया। दुष्ट पुत्र से अपने पति को बचाने के प्रयास में प्रेमवती की भी मारपीट कर दी ।
घटना की सूचना रामपुरा थाना पुलिस को दे दी गई है । पुलिस चौकी प्रभारी जगम्मनपुर भगत सिंह बौद्ध ने कलयुगी पुत्र आनंद को हिरासत में ले लिया है।