Homeबुन्देलखण्ड दस्तकपति-पत्नी में सुलह कराकर दो परिवारों को टूटने से बचाया

पति-पत्नी में सुलह कराकर दो परिवारों को टूटने से बचाया

पति-पत्नी में सुलह कराकर दो परिवारों को टूटने से बचाया

चित्रकूट ब्यूरो: पुलिस अधीक्षक अतुल शमार् के निदेर्शन में सामाजिक रिश्तों को बचाने के लिए किए जा रहे प्रयासों के क्रम में मारकुंडी व महिला थाना कवीर् द्वारा पति-पत्नी  के आपसी विवाद को समाप्त कराते हुए शादी के पवित्र बंधन को टूटने से बचाया।
थाना मारकुंडी में सुनील रैदास निवासी छेरिया खुदर् ने प्राथर्ना पत्र देकर शिकायत की कि उसकी पत्नी रेनू झगड़ा करके अपने मायके ग्राम दलदल थाना रामपुर जनपद रीवा मध्य प्रदेश चली गयी है तथा वापस नहीं आ रही है। इस पर थानाध्यक्ष मारकुण्डी अनिल कुमार ने महिला हेल्पडेस्क में नियुक्त महिला आरक्षियों को प्रकरण के निस्तारण के लिए निदेर्शित किया गया। जिस पर महिला हेल्प हेस्क में नियुक्त महिला आरक्षियों रुबी व दीपिका ने दोनों पक्षों से सम्पकर् कर थाना बुलाया तथा समझाया। जिस पर रेनू एवं उसके पति सुनील रैदास ने आपस में लड़ाई झगड़ा न करने तथा आपस में समन्वय बनाकर रहने की बात कही।
इसी प्रकार फूलकुमारी निवासी रगौली कोतवाली कवीर् द्वारा महिला थाना में प्राथर्ना पत्र देकर शिकायत की कि उसका पति अश्विनी कुशवाहा निवासी बमरौली थाना धूमनगंज जनपद प्रयागराज उसके साथ लड़ाई झगड़ा करता है। इस पर प्रभारी निरीक्षक महिला थाना रीता सिंह व उनकी टीम आरक्षी अरविन्द कुमार, महिला आरक्षी नीतू द्विवेदी व स्वेता ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाकर समझाया गया। जिस पर आवेदिका के पति अश्विनी कुशवाहा ने भविष्य में लड़ाई-झगड़ा न करने की बात कही गयी। दोनों पक्षों ने आपस में समन्वय बनाकर रहने एवं पति-पत्नी के कतर्व्यों का निवर्हन करने की बात कही।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular