Homeबुन्देलखण्ड दस्तकविधानसभा चुनाव में भाजपा ने किया धनबल व बाहुबल का प्रयोग- अनुज

विधानसभा चुनाव में भाजपा ने किया धनबल व बाहुबल का प्रयोग- अनुज

विधानसभा चुनाव में भाजपा ने किया धनबल व बाहुबल का प्रयोग- अनुज

– जिला कायर्समिति की बैठक में बोले सपा जिलाध्यक्ष

चित्रकूट ब्यूरो: समाजवादी पाटीर् जिला कायार्लय में शनिवार को सपा जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव की अध्यक्षता में जिला कायर्समिति की मासिक बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिलाध्यक्ष ने राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व से आए परिपत्र एवं निदेर्शों से सभी पदाधिकारी एवं कायर्कतार्ओं को अवगत कराया।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि अभी हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव में जनपद चित्रकूट में समाजवादी पाटीर् का प्रदशर्न अच्छा रहा। सभी पदाधिकारियों, कायर्कतार्ओं के संघषर् और सहयोग से समाजवादी पाटीर् ने सदर विधानसभा चित्रकूट में जीत हासिल किया और जिले की दूसरी विधानसभा मऊ मानिकपुर में समाजवादी पाटीर् अच्छी लड़ाई लड़ी, लेकिन सत्ता में बैठी भारतीय जनता पाटीर् ने धनबल और बाहुबल का प्रयोग करके समाजवादी पाटीर् के प्रत्याशी को गलत तरीके से हराने का काम किया। कहा कि समाजवादी पाटीर् नगर निगम के चुनाव को एक चुनौती की तरह लेगी और पूवर् की भांति जिला चित्रकूट में नगर पालिका एवं नगर पंचायत के चुनाव में भारतीय जनता पाटीर् का सफाया करेगी। कहा कि केंद्र और प्रदेश की सत्ता में बैठी भारतीय जनता पाटीर् देश एवं प्रदेश की आवाम को गुमराह करने का काम कर रही है। शिक्षा, स्वास्थ्य, महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने की लगातार कोशिश करती है। हमारा देश धमर्निरपेक्ष राष्ट्र है जहां अनेक धमर् संप्रदाय के लोग आपस में सौहादर् बना कर निवास करते हैं, लेकिन भारतीय जनता पाटीर् धमर् के नाम पर समाज में विष घोलने का काम कर रही है। पाटीर् के जिला उपाध्यक्ष अनिल शमार् ने योगी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि योगीराज में जिले में हत्या और बलात्कार की घटनाएं बढ़ी हैं। सरकार विकास और कानून व्यवस्था के नाम पर फेल है। प्रवक्ता सुभाष पटेल ने कहा भारतीय जनता पाटीर् को बाबा साहब के संविधान पर तनिक भी भरोसा नहीं है।
इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष अरशद खान, प्रोफेसर इन्द्र भूषण यादव, प्रबुद्ध सभा के जिला अध्यक्ष अजय तिवारी, चंचल चित्त पटेल, जिला उपाध्यक्ष साहब लाल द्विवेदी, विधानसभा अध्यक्ष राजाबाबू यादव, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष अमर सिंह पटेल, राधेश्याम निषाद, ज्ञानेंद्र कुमार यादव, नरेंद्र यादव, रामप्रसाद वमार्, अनुज निगम, गुलाब साहू, घनश्याम यादव, नंदकिशोर पटेल, रमा देवी यादव, राकेश यादव, अनूप यादव, दादू भाई यादव, रामचन्द्र वमार्, तीरथ वमार्, उमिर्ला निषाद, सीताराम कश्यप, महेश अनुरागी आदि मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular