इस बार के चुनाव में भाजपा को सिखाएं सबक- अखिलेश – पूर्व मुख्यमंत्री ने किया जनपद का दौरा

0
43

इस बार के चुनाव में भाजपा को सिखाएं सबक- अखिलेश
– पूर्व मुख्यमंत्री ने किया जनपद का दौरा

चित्रकूट ब्यूरो: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का मंगलवार को पाटीर् प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए जनपद आगमन हुआ। अखिलेश यादव ने लगभग बीस मिनट तक लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार को निशाने पर रखा।
सपा मुखिया ने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे हमारा सपना है। सीएम ने एक अच्छा काम किया है, हम बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे को सीधे लखनऊ से जोड़ रहे थे, इन्होंने झांसी से टेढ़ा कर इटावा से भी जोड़ दिया है। इसके इटावा से जुड़ने से चित्रकूट की जनता से और ज्यादा जुड़ाव होगा। उन्होंने साइकिल और आंतकवाद के संबंध को लेकर हो रही बातों पर पीएम मोदी पर निशाना साधा। कहा कि पहली बार ऐसे प्रधानमंत्री देखे, जो साइकिल को बदनाम कर रहे हैं। कहा कि हमने कई बार अपील की, समय-समय पर समझाया पर पता नहीं भारतीय जनता पार्टी ने क्या सपने दिखाए और 14, 17 और 19 के चुनाव में आपने भाजपा को ही समथर्न दिया। बुंदेलखंड से ज्यादा समथर्न भाजपा को कहीं नहीं मिला और इस पाटीर् ने यहीं के लोगों को सबसे ज्यादा धोखा दिया। इस बार के चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाएं। उन्होंने भाजपा की निजीकरण की नीति की आलोचना करते हुए कहा कि अगर चित्रकूट की हवाई पट्टी बन गई होती तो यह सरकार उसे भी बेच देती। ये संस्थानों को इसलिए बेच रहे हैं ताकि इनको आरक्षण न देना पड़े, नौकरी न देनी पड़ी। अखिलेश ने कहा कि अगर चित्रकूट के लिए विशेष योजनाएं भी बनानी पड़ीं, तो बनाएंगे। हमारा चित्रकूट से विशेष लगाव और भी बढ़ गया है क्योंकि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे हमारे ममाने से जुड़ गया है। उन्होंने श्रद्धालुओं को प्रभावित करने की कोशिश भी की। कहा कि चित्रकूट का आध्यात्मिक स्तर पर विकास कराने की कोशिश करेंगे और विश्व स्तर पर इसे प्रसिद्ध करेंगे। उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी, आदि मुद्दों पर भाजपा सरकार को घेरा। अन्ना प्रथा पर प्रदेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए बोले, बताओ सांड़ को भगाओगे कि नहीं भगाओगे। उन्होंने चित्रकूट विस क्षेत्र से अनिल प्रधान और मानिकपुर विस क्षेत्र से वीर सिंह पटेल को जिताने की अपील की। कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार बुंदेलखंड की सभी सीटों पर सपा सरकार के प्रत्याशी जीतेंगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अनुज यादव, पूवर् जिला पंचायत अध्यक्ष शिवशंकर यादव, पूवर् जिलाध्यक्ष भइयालाल यादव, वरिष्ठ सपा नेता आनंद त्रिपाठी बब्बू, सिद्धाथर् पाडेंय आदि मौजूद रहे।

#चित्रकूट #जालौन #आन्या_एक्सप्रेस #बुन्देलखण्ड_दस्तक #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर