ससमय कराएं पेयजल परियोजनाओं का कार्य – एडीएम – समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

0
51

ससमय कराएं पेयजल परियोजनाओं का कार्य – एडीएम
– समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

चित्रकूट ब्यूरो: अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे सुनंदू सुधाकरण ने बुधवार को जनपद में निमार्णाधीन पाइप पेयजल परियोजनाओं की भौतिक प्रगति तथा इलेक्ट्रानिक व मैकेनिकल कनेक्शन के लिए कायोर्ं की समीक्षा की गई। समीक्षा बैठक में कायर्दाई संस्थाओं के कायोंर् की जानकारी ली गई तथा समयबद्ध तरीके से कायर् पूरा करने के निदेर्श दिए गए।
बैठक में एल एंड टी संस्था की सिलौटा परियोजना में इंटेकवेल का कायर् 39 प्रतिशत, वाटर ट्रीटमेंट का कायर् प्लांट 65 प्रतिशत, ओवर हेट टैंक का कायर् 45 प्रतिशत, सीडब्ल्यूआर का कायर् 39 प्रतिशत, पाइप लाइन का कायर् 60 प्रतिशत तथा चांदीबांगर परियोजना में इंटेकवेल का कायर् 35 प्रतिशत, वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का कायर् 45 प्रतिशत, ओवर हेड टैंक का कायर् 55 प्रतिशत, सीडब्ल्यूआर का कायर् 40 प्रतिशत, पाइप लाइन का कायर् 30 प्रतिशत पाया गया। इसी प्रकार जीवीपीआर इंजीनियसर् लिमिटेड संस्था की रैपुरा परियोजना में इंटेकवेल का कायर् 50 प्रतिशत, वाटर ट्रीटमेंट प्लांक का कायर् 69 प्रतिशत, ओवर हेट टैंक 40 प्रतिशत, सीडब्ल्यूआर का कायर् 45 प्रतिशत व पाइपलाइन का कायर् 30 प्रतिशत पाया गया। इस पर एडीएम ने धीमी प्रगति पाए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए ससमय कायर् पूरा करने के निदेर्श दिए। साथ ही दोनों कायर्दाई संस्थाओं के प्रोजेक्ट मैनेजरों को नोटिस भी जारी की। साथ ही सभी परियोजनाओं के विभिन्न कंपोनेंट्स पर इलेक्ट्राॅनिक कनेक्शन के लिए अधिशासी अभियंता विद्युत कवीर्, राजापुर व इलेक्ट्रिक यूनीसेफ के प्रोजेक्ट मैनेजरों के साथ भी समीक्षा की गई। जिसमें एक अलग फीडर स्थापित करने को भूमि चिन्हांकित किए जाने के लिए दोनों कायर्दाई संस्थाओं को निदेर्शित किया गया। जिससे कि सभी परियोजनाओं को विद्युत संयोजन के लिए पूणर् किया जा सके। बैठक में एल एंड टी कंपनी के के प्रोजेक्ट मैनजर संजीव श्रीवास्तव, जीवीपीआर कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर श्रीनिवास राव, अधिशासी अभियंता विद्युत कवीर् आर एस वमार्, राजापुर के के वमार्, जल निगम परियोजना प्रबंधक रोजन्द्र सिंह, अवर अभियंता जल निगम विजयशंकर, हरिकेश सिंह, गिरिजाशंकर आदि मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक