दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत में परिचालक की मौत

0
37

दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत में परिचालक की मौत


– दोनों ट्रकों के चालक घायल

चित्रकूट ब्यूरो: रैपुरा थाना क्षेत्र अंतगर्त झांसी-मिजार्पुर राष्ट्रीय राजमागर् में सीपी गौतम महाविद्यालय के पास रविवार की सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई है। जिससे परिचालक की मौत हो गई व दोनांे ट्रकों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रैपुरा थाना क्षेत्र के झांसी-मिजार्पुर राष्ट्रीय राजमागर् में सीपी गौतम महाविद्यालय के पास रविवार की सुबक प्रयागराज की ओर से मैदा लादकर आ रहे ट्रक की भिड़ंत कवीर् की ओर से आ रहे एक ट्रक से हो गई। जिससे दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। इस भिडंत में प्रयागराज की ओर से आ रहे ट्रक के परिचालक कोठिलिहाई निवासी कल्लू पुत्र प्रीतम ट्रक पलटने से उसके मलबे के नीचे दब गया तथा ट्रक के चालक ब्यूर गांव के निवासी देवराज पुत्र मुलरई के दोनों पैर कट गए। साथ ही दूसरे ट्रक के चालक प्रयागराज के कौंधियारी गांव निवासी ओमप्रकाश भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी से मलबे को हटाकर कल्लू को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस दौरान बुरी तरह घायल देवराज को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर हालत के चलते डाक्टारों ने उसे सतना रिफर कर दिया। साथ ही घायल ओमप्रकाश को रामनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने उसे प्रयागराज रिफर कर दिया।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut