शिक्षकों ने बीएसए का किया अभिनंदन

0
58

शिक्षकों ने बीएसए का किया अभिनंदन

उरई (जालौन)ऑल आरक्षित टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन एवं आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति के संयुक्त तत्वाधान में एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष सुंदर सिंह शास्त्री एवं एबीएसएस के जिला अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी की अगुवाई में शिक्षकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने नवागंतुक जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी श्री सचिन कुमार से शिष्टाचार भेंट की एवं तथागत बुद्ध की प्रतिमा एवं फूल माला भेंटकर उनका स्वागत- अभिनंदन किया। इस अवसर पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने शिक्षकों को भरोसा दिलाया और कहा कि उनकी विभिन्न समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र समाधान कराया जाएगा उन्होंने कहा की विद्यालय के संचालन में किसी किसी भी प्रकार की परेशानी के लिए  वे हमेशा शिक्षकों का सहयोग करेंगे। उन्होंने शिक्षकों से भी विद्यालयों के बेहतरीन संचालन के लिए एवं बच्चों को बेहतरीन शिक्षा के लिए शिक्षिकों का सहयोग मांगा।
इस अवसर पर मुख्य रूप से संत कुमार शिरोमणि,दीपक चौधरी ,प्रेम कुमार कुशवाहा,केशवनंद कुशवाहा, भगवती शरण पांचाल,रामप्रकाश गौतम,बलवंत राय,महेंद्र पाल सिंह श्रद्धानंद सिंह,विजयरत्न,कमल सिंह दोहरे,भूरी देवी,गोमती देवी,पुनीत भारती आदि सहित कई शिक्षक-शख्स उपस्थित रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut