पहले मतदान, फिर जलपान : अन्नू मिश्रा बुन्देलखण्ड महासचिव अटल जन शक्ति संगठन

0
26

पहले मतदान, फिर जलपान का गूंजा नारा

 

राजापुर (चित्रकूट) कर्वी चित्रकूट विधानसभा में 28 फरवरी 2022 को मतदान होनी हैं। बुजुर्ग, महिला, युवा और दिव्यांग बढ़चढ़कर मतदान करें इसके लिए अटल जन शक्ति संगठन के माध्यम से कर्वी जिला चित्रकूट के गांव राजापुर में युवाओं ने जागरूकता अभियान अटल जन शक्ति संगठन के तहत शुरू किया।

इसका संचालन एवं संयोजन अन्नू मिश्रा बुन्देलखण्ड महासचिव सहयोगी सुनील पाण्डेय जिलाध्यक्ष द्वारा किया गया। मतदाता जागरूकता रैली में युवाओं साथ के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जगरूक किया

महासचिव अन्नू मिश्रा ने कहा कि, माता बहने अपनी सुरक्षा एव अच्छे भविष्य और अपने हितों के लिए जागरूक होकर स्वयं मतदान करें और अपने परिवार के सभी सदस्यों का मतदान कराएं। पदाधिकारियों ने लोगों को बताया की मतदान करने से ही हम एक अच्छा नेता चुन सकते हैं।

हमारा नेता अच्छा रहेगा तो क्षेत्र का विकास करेगा। वह हर क्षेत्र को ध्यान देगा शिक्षा सड़क, आवास, पानी आदि सभी मूलभूत सुविधाओं को जन जन तक पहुंचाएगा। यदि हम लोग मतदान नहीं करेंगे तो आखिर कैसे देश को मजबूती मिल पाएगी।

श्री ओमप्रकाश मिश्रा ने कहा कि, आप सब के सहयोग से हर बूथ पर शत प्रतिशत मतदान होगा इसलिए चित्रकूट के पदाधिकारियों एवं ग्रामीणों ने मिलकर लोकतंत्र उत्सव को सफल बनाएं।

इस अवसर पर युवा पदाधिकारी अंशुमान पाण्डेय समस्त कार्यकरणी उपस्थित रही सभी मतदाताओं मतदान करने का संकल्प लिया। क्षेत्र के सभी महिलाओं वृद्धों एवं युवाओं को प्रोत्साहित किया।