अटल जन शक्ति संगठन द्वारा गरीबों को किया गया फल वितरण

0

राजापुर- चित्रकूट:- कोविड-19 कोरोनावायरस महामारी के लॉक डाउन के तीसरे चरण में भी अटल जन शक्ति संगठन द्वारा राजापुर के तुलसी इंटर कॉलेज में बनाए गए अस्थाई आश्रय गृह केंद्र समेत कस्बे में फसे बाहरी लोगों को फल वितरण किया गया। तथा उपजिलाधिकारी राजापुर राहुल कश्यप विश्वकर्मा के निर्देशन में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील अध्यक्ष कमलेश कुमार पांडेय व अटल जन शक्ति संगठन के जिला अध्यक्ष अन्नू मिश्रा के नेतृत्व में जिला उपाध्यक्ष सुनील पांडेय द्वारा केला,अँगूर,खीरा आदि फल का सामाजिक दूरियां बनाते हुए वितरण किया गया।

जिलाध्यक्ष अन्नू मिश्रा ने बताया 22 मार्च से लाक डाउन के चलते गरीबों असहाय मजदूर विधवाओं विकलांगों का व्यापार बिजनेस बंद हो जाने के कारण यह लोग भुखमरी की कगार पर खड़े हो गए हैं। इन्हें पौष्टिक आहार के रूप में फल देना आवश्यक था । जिलाउपाध्यक्ष सुनील पाण्डेय ने बताया कि इस महामारी में संगठन के सब लोगों से अपील है कि सब लोग मिलकर इस महामारी से लड़ने के लिए समाज में आगे आएं और सरकार के गाइडलाइन के अनुसार सहयोग करें और गरीबों की मदद करें तथा जो बाहरी मजदूर अन्य प्रांतों के लोग फंसे हुए हैं उनकी लगातार मदद करें।
इस अवसर पर राजापुर तहसील के वरिष्ठ पत्रकार मधुरेंद्र प्रताप सिह, विनय हिंद पांडेय , संदीप बंसल ,राजकुमार उपाध्याय , सुशील द्विवेदी , शिवा निषाद , रोहित तिवारी , अंशुमान पाण्डेय (समाजसेवी),अमर नाथ सोनकर , सदर लेखपाल रमाकांत द्विवेदी आदि लोग मौजूद रहे ।