केराकत-  जिस तरह मनुष्य को जीवन जीने के लिए भोजन जरूरी है ठीक उसी प्रकार शरीर को स्वस्थ रखने के लिए खेल भी जरूरी है।

खेल के माध्यम से आपस में भाईचारा बढता है। खेल भी शिक्षा का एक अंग है। यह बातें शनिवार को पौनी, सोहनी केराकत में पौनी प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि रियल हीरो की मिशाल पैदा करने वाले क्षेत्रिय फिल्म अभिनेता/समाजसेवी चन्दन सेठ ने क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए कही।

पौनी प्रीमियर लीग के सौजन्य से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में बोलते हुए चन्दन ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। हारने वाले को जीतने के लिए तथा जीतने वाले को जीत बरकरार रखने के लिए खेलना चाहिए। उन्होंने कहा कि क्रिकेट देश में काफी लोकप्रिय खेल है और लगभग हर घर में इसके प्रेमी मिल जायेंगे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है। अच्छा खिलाड़ी छोटे गांवों से भी निकल कर देश का नाम रोशन कर सकता है। इसके उपरांत चन्दन ने फीता काटकर कर क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन किया और खिलाडियों से परिचय किया।उद्घाटन मैच पौनी टीम तथा केराकत टीम के बीच खेला गया।

इस दौरान सौरभ यादव प्रबन्धक रामचरित्तर महाविद्यालय, राजू राठौर ग्राम प्रधान, शिवचन्द यादव अध्यक्ष व्यापार मंडल सरकोनी, सुदर्शन मिश्रा, दीपक दुबे, अरविन्द विश्वकर्मा, रोहित सेठ, टींकू गिरि, मुकेश साहू, आयोजक राजेन्द्र यादव, संदीप यादव, विरेन्द्र यादव पूर्व प्रधान, डा. अशोक यादव, विजय कुमार सिंह, संतोष यादव, धर्मेन्द्र प्रजापति, संजय यादव कोटेदार, मनोज यादव, व्यवस्थापक अजय यादव, सचिन यादव, रोहित यादव, सोनू यादव सहित अन्य लोग उपस्थित थे।ज्ञात हो कि टूर्नामेंट में कुल सोलह टीमें हिस्सा लेंगी और बीस फरवरी को क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला होगा।