सदर विधायक गौरी शंकर ने महाराजा के वंशजों को वितरित किये खाद्य पैकेट

उरई:-  महाराणा प्रताप की जयंती पर शनिवार को ब्लाॅक गेट पर लगभग दो दर्जन लौहगढ़िया परिवारों को सम्मानित करके सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा ने उन्हें खद्यान सामग्री वितरित की। गौरतलब कि लौहगढ़िया समुदाय के लोग स्वयं को महाराणा प्रताप का वंशज मानते हैं। उनका कहना है कि महाराणा प्रताप की आन के कारण ही उनके समय से वे खानावदोस जिंगदी व्यतीत कर रहे है और अब इस वृत ने परमपरा का रुप ले लिया है। सदर विधायक ने उनको महाराणा प्रताप की जयंती की बधाई भी दी।

इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामेन्द्र सिंह वनाजी भी थे।

इसके बाद सदर विधायक ने उपजिलाधिकारी सुनील कुमार शुक्ला और पुलिस क्षेत्राधिकारी सुबोध गौतम की मौजूदगी में कोतवाली जालौन में प्रभारी निरीक्षक सुनील यादव सहित सभी पुलिस स्टाॅप को मास्क, अंगोछा, सैनिटाईजर, बिस्कुल के पैकेट और फल वितरित किये।

विधायक और जिलाध्यक्ष के साथ जिला मंत्री अंजू जी, महिला मोर्चा की प्रभारी शिखा दुबे, पवन तोमर, जालौन नगर की महिला मोर्चा की प्रभारी सोनू शिखरबार, आदर्श सोनकिया, आकाश राजपूत, गुरु प्रसाद शर्मा, रामू गुप्ता, नगर अध्यक्ष अभय, प्रदीप सक्सेना, अनुज शाक्य, प्रेमनारायण वर्मा, अविनाश सेंगल, गोलू श्रीवास्तव, सोनू राजावत, पुनीत मित्तल और संजीव खत्री भी साथ थे।