जोनल मजिस्ट्रेट अपने अपने क्षेत्र के मतदेय स्थलों का भ्रमण कर व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराएं – डीएम

0

चित्रकूट- जिला निर्वाचन अधिकारी/सहायक रिटर्निंग ऑफिसर इलाहाबाद झांसी खंड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र,जिलाधिकारी शेषमणि पांडेय की अध्यक्षता में विधान परिषद निर्वाचन को सकुशल संपन्न कराए जाने के संबंध में जोनल तथा सेक्टर मजिस्ट्रेट की एक आवश्यक बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई ।

जिलाधिकारी ने जोनल तथा सेक्टर मजिस्ट्रेटों को निर्देश दिए कि जनपद में 7 मतदान केंद्र तथा 10 मतदेय स्थल हैं वहां पर बूथों में जाकर व्यवस्थाओं का निरीक्षण करके जो कमियां हैं उन्हें तत्काल पूर्ण कराएं कहीं पर समस्या नहीं होना चाहिए उन्होंने सभी उप जिलाधिकारियों से कहा कि आप लोग जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं अपने अपने क्षेत्र के मतदेय स्थलों का भ्रमण कर व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराएं।

कहा कि भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुसार निष्पक्ष निर्वाचन को संपन्न कराना हम आप लोगों की पूर्ण जिम्मेदारी है कहा कि सभी जोनल तथा सेक्टर मजिस्ट्रेट अपने-अपने तैनाती स्थल पर रहकर निर्वाचन को सकुशल संपन्न कराएं।

बैठक में अपर जिलाधिकारी जीपी सिंह, उप जिलाधिकारी कर्वी राम प्रकाश, राजापुर राहुल कश्यप, मऊ नवदीप शुक्ला, मानिकपुर संगम लाल सहित समस्त जोनल तथा सेक्टर मजिस्ट्रेट मौजूद रहे।