शहीद दिवस में दो मिनट मौन धारण कर स्वतंत्रता सेनानियों को दी गई श्रद्धांजलि

0
50
शहीद दिवस में दो मिनट मौन धारण कर स्वतंत्रता सेनानियों को दी गई श्रद्धांजलि
– जिलाधिकारी सहित अन्य अधिकारियों ने किया 
महात्मा गांधी के चित्र पर माल्यार्पण
चित्रकूट ब्यूरो: भारत सरकार के निदेर्शों के अनुपालन में रविवार को जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल सहित अन्य अधिकारियों ने भारत के स्वतंत्रता संग्राम में अपने प्राणों की आहूति देने वाले शहीदों की स्मृति में दो मिनट मौन रखकर स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि दी गयी तथा महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया गया।
कलेक्ट्रेट सभागार में अपर जिलाधिकारी कुंवर बहादुर सिंह, अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) वंदना श्रीवास्तव सहित सम्बंधित अधिकारियों व कमर्चारियों द्वारा सभा कक्ष में दो मिनट का मौन धारण कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गयी तथा महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया गया।
इसी प्रकार पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के निदेर्शन में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार राय ने क्षेत्राधिकारी कायार्लय हषर् पाण्डेय की उपस्थिति में शहीद दिवस के अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम में अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों की याद में पुलिस कायार्लय में समस्त अधिकारियों व कमर्चारियों ने दो मिनट का मौन धारण कर शहीदों को विनम्र श्रद्धांजलि दी गयी। इसके अलावा जनपद की सभी तहसीलों व विकासखण्डों में भी दो मिनट का मौन रखा गया तथा महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर शहीदों के सम्मान में कायर्क्रम आयोजित किए गए।