मातृ एवं शिशु अस्पताल खोह में ओपीडी प्रारंभ

0
41

मातृ एवं शिशु अस्पताल खोह में ओपीडी प्रारंभ

– सुबह आठ से दोपहर दो बजे तक सामान्य मरीजों को मिल रहा इलाज

चित्रकूट ब्यूरो: मातृ एवं शिशु अस्पताल खोह में ओपीडी शुरू हो गई। यहां पर सभी प्रकार के सामान्य मरीजों को परामशर् के साथ इलाज मुहैया कराया जा रहा है। यह जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ भूपेश द्विवेदी ने दी है।
मुख्य चिकित्साधिकारी ने बताया कि जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल के आदेश पर मातृ एवं शिशु अस्पताल खोह सामान्य मरीजों की ओपीडी चालू की गई है। ताकि आसपास के लोगों को इलाज के लिए दूसरी जगह न जाना पड़े। यहां पर सामान्य ओपीडी की यह व्यवस्था तब तक चलेगी जब तक यहां किसी गंभीर कोरोना संक्रमित मरीज  को भतीर् करने की नौबत नहीं  आती। अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ सुरेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि रोजाना सुबह आठ से दोपहर दो बजे तक ओपीडी चलेगी। उन्होंने बताया कि मातृ एवं शिशु अस्पताल में सामान्य ओपीडी की सुविधा एक अप्रैल से चालू है। यहां पर सामान्य मरीजों का का इलाज किया जा रहा है। साथ ही उन्हें सभी तरह का चिकित्सीय परामशर् भी दिया जा रहा है। अस्पताल में रोजाना आसपास के लोग इलाज कराने आ रहे हैं। अस्पताल में फिलहाल इमरजेंसी और डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध नहीं है। सीएमएस ने बताया कि डॉ शशांक पांडेय, डॉ सतीश कुमार यहां आने वाले मरीजों को चिकित्सा परामशर् के साथ इलाज दे रहे हैं। आगे मरीजों की तादाद अधिक होने पर चिकित्सकों की संख्या बढ़ाई जाएगी।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक