जल्द से जल्द दूरी की जाएं पाठा की पेयजल समस्या- अनुज

0
57

जल्द से जल्द दूरी की जाएं पाठा की पेयजल समस्या- अनुज

– सपा जिलाध्यक्ष ने की भाजपा सरकार से मांग

चित्रकूट ब्यूरो: समाजवादी के जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव ने गुरुवार को मानिकपुर तहसील के गोपीपुर, करौहा, छेरिहा खुदर्, जारों माफी सहित अन्य गांवो का दौरा किया। उन्होंने बताया कि इन गावों में पीने के पानी की भीषण समस्या चल रही है।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार हर घर जल पहुंचाने का फजीर् ढिंढोरा पीट रही है, जबकि वास्तविक स्थिति कुछ और ही है। बताया कि पाठा के लगभग एक दजर्न गांव ऐसे है, जहां पानी का भीषण अकाल चल रहा है तथा यहां के लोग कई-कई किलो मीटर दूर से पैदल व बैलगाड़ी से तालाबों और चोहड़ो से दूषित पानी लाकर उपयोग करने को मजबूर है, जिससे इन गावों में महामारी फैलने का खतरा लगातार बना हुआ है। कहा कि अभी हाल ही में योगी सरकार के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव इसी क्षेत्र में आए और पिकनिक मनाकर निकल गए, लेकिन यहां के लोगों की तकलीफ सुनने का उनके पास टाइम नहीं था और न ही भाजपा का कोई जिम्मेदार जिले का नेता अभी तक इन लोगों के पास पहुंचा है। कहा कि अगर प्रशासन जल्द से जल्द यहा के लोगों की पानी की समस्या दूर नहीं करता, तो समाजवादी पाटीर् आंदोलन के लिए बाध्य होगी और विधानसभा में इन समस्याओं को उठाया जायेगा।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक