Homeबुन्देलखण्ड दस्तकपति-पत्नी में सुलह कराकर परिवार को टूटने से बचाया

पति-पत्नी में सुलह कराकर परिवार को टूटने से बचाया

पति-पत्नी में सुलह कराकर परिवार को टूटने से बचाया

चित्रकूट ब्यूरो: पुलिस अधीक्षक अतुल शमार् के निदेर्शन में सामाजिक रिश्तों को बचाने के लिए किए जा रहे प्रयासों के क्रम में पुलिस कायार्लय में स्थापित परिवार परामशर् केन्द्र में पति-पत्नी के आपसी झगड़े को समाप्त कराकर दोनेां के बीच सुलह कराते हुए शादी के अटूट बन्धन को टूटने से बचाया।
गौरतबल है कि नीतू पत्नी सूरज निवासी गोपीगंज कोतवाली कवीर् द्वारा पुलिस अधीक्षक को प्राथर्ना पत्र देते हुए शिकायत की कि उसका पति सूरज एवं ससुराल पक्ष वाले उसके साथ गाली-गलौज व मार-पीट करते है। पुलिस अधीक्षक द्वारा प्राथर्ना पत्र के निस्तारण के लिए परिवार परामशर् केन्द्र के अधिकारियों को निदेर्शित किया गया। जिस पर महिला आरक्षी मंजूलता पाल द्वारा नीतू की शिकायतों को विस्तारपूवर्क सुनकर समझकर, पति सूरज एवं उसके परिवार वालों से सम्पकर् करके उन्हें पुलिस अधीक्षक कायार्लय में बलाकार दोनों पक्षों को समझाया गया। जिस पर पति सूरज एवं उसके परिवार वालों द्वारा भविष्य में नीतू से लड़ाई-झगड़ा न करने की बात कहीं गयी।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular