बारिश से पूवर् साफ कराएं कस्बे की नालियां- प्रमेश

0
38

बारिश से पूवर् साफ कराएं कस्बे की नालियां- प्रमेश

मानिकपुर एसडीएम ने दिए अधिकारियों को निर्देश

मानिकपुर, चित्रकूट: मानिकपुर उपजिलाधिकारी प्रमेश श्रीवास्तव के निदेर्श पर बुधवार को कस्बे में सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान प्रथम चरण में शिवनगर मोहल्ले की नालियों से कचरा बाहर निकालकर डी.डी.टी. पाउडर का छिड़काव किया गया।
प्रशासन के निदेर्श पर स्वच्छता अभियान को गति प्रदान करने के उद्देश्य से मानिकपुर एसडीएम प्रमेश श्रीवास्तव ने कस्बे में युद्ध स्तर पर सफाई अभियान चलाने का निदेर्श दिया है। उन्होंने कहा कि बारिश से पूवर् नगर क्षेत्र की सभी नालियां साफ हो जानी चाहिए ताकि बारिश के दिनों में लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े। साथ ही नालियों के अंदर से निकला मलबा भी नगर पंचायत के सफाई कमीर् उचित स्थान पर निस्तारित करें। उन्होंने कहा कि नगरवासियों को भी स्वच्छता के प्रति जागरूक रहना चाहिए। गंदगी रहने के कारण लोगों में बीमारियां फैलती है। जिससे लोगों के धन और समय के साथ स्वास्थ्य भी चैपट होता है। ऐसे में स्वच्छता के प्रति स्वयं जागरूक रहते हुए आसपास के लोगों को भी जागरूक करना चाहिए। उन्होंने बताया कि स्वच्छता अभियान निरंतर जारी रहेगा।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक