एल0ई0डी0 डिस्प्ले के माध्यम से आमजनमानस को

0
48

एल0ई0डी0 डिस्प्ले के माध्यम से आमजनमानस को

सड़क सुरक्षा के नियमों के बारे में जानकारी दी गयी

उरई ( जालौन) उत्तर प्रदेश सरकार के निदेर्शों के क्रम में परिवहन विभाग द्वारा जनपद के सावर्जनिक स्थलों पर प्रचार वाहन के माध्यम से एवं परिवहन कायार्लय में लगे एल0ई0डी0 डिस्प्ले के माध्यम से आमजनमानस को सड़क सुरक्षा के नियमों के बारे में जानकारी दी गयी व सड़क पर होने वाली दुघर्टनाओं की रोकथाम के विषय में भी जानकारी दी गई। मा0 मुख्यमंत्री जी द्वारा दिए गए निदेर्शों के अनुपालन में व्यवसायिक वाहन यात्री एवं माल चालकों एवं परिवहन व्यवसाय से जुड़े हुए नागरिकों की सड़क सुरक्षा के दृष्टिगत सेव लाइफ फाउण्डेशन के सहयोग से फस्टर् रिस्पांडर एवं सेफ ड्राइविंग/बिहैवियरल की आॅनलाइन प्रशिक्षण दिया गया।
सौरभ कुमार, सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन द्वारा कायार्लय में उपस्थित सभी व्यक्तियों का अभिवादन किया व सुरक्षित परिवहन के बारे में जागरुक किया गया तथा आमजन से अपील की गई कि वे हेलमेट/सीट बेल्ट का प्रयोग करें, नशे की हालत में वाहन न चलायंे व वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग न करें, ओवर स्पीड में वाहन न चलायें, दुघर्टना में घायलों की सहायता करें, क्षमता से अधिक माल व सवारी न ढ़ोयंे। उमेश कुमार सिंह, सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी प्रवतर्न द्वारा उपस्थित व्यक्तियों को सुरक्षित वाहन का संचालन करने के प्रति जागरुक करते हुये सभी का आभार व्यक्त किया गया।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक