मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कायर्क्रम की तैयारियों का डीएम ने लिया जायजा

0
47

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कायर्क्रम की तैयारियों का डीएम ने लिया जायजा


– कल होगा भव्य आयोजन

चित्रकूट ब्यूरो: जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल की अध्यक्षता में बुधवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना की तैयारी के संबंध में संबंधित अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित की गई।
बैठक में जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निदेर्श दिए कि मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 10 जून को राष्ट्रीय रामायण मेला परिसर सीतापुर में 150 जोड़ों के सामूहिक विवाह का कायर्क्रम आयोजित किया जाएगा। जिसमें सभी संबंधित अधिकारियों को जो जिम्मेदारी दी गई है, उसी के अनुसार कायर्क्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए अभी से ही तैयारी करना सुनिश्चित करें ताकि विवाह कायर्क्रम के दौरान कोई समस्या न हो। जिलाधिकारी ने शांति व्यवस्था, पाकिंर्ग, पेयजल, विद्युत, शौचालय, साफ सफाई, पंडाल, मंडप डेकोरेशन, जनप्रतिनिधियों के आमंत्रण, मेडिकल सहायता केंद्र, शादी के समस्त जोड़ों का पंजीकरण एवं प्रमाण पत्र तैयार किए जाने, शादी के सामान का वितरण सहित अन्य व्यवस्थाओं के तैयारी के संबंध में संबंधित अधिकारियों से विस्तृत चचार् की और कहा कि अभी से ही सभी तैयारियां पूणर् कर ली जाए ताकि सामूहिक विवाह का कायर्क्रम बड़े ही धूमधाम से मनाया जा सके। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी अमित आसेरी, अपर जिला अधिकारी (न्यायिक) वंदिता श्रीवास्तव, जिला विकास अधिकारी आर के त्रिपाठी, जिला समाज कल्याण अधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह भदौरिया, जिला विद्यालय निरीक्षक बलिराज राम, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राजीव रंजन मिश्र, परियोजना अधिकारी ऋषिमुनि उपाध्याय, डीपीआरओ तुलसीराम सहित संबंधित अधिकारी व कमर्चारीगण मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक