सपा की पांच सदस्यीय टीम ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

0
42

सपा की पांच सदस्यीय टीम ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

– बीती तीन जून को हुई थी घटना

चित्रकूट ब्यूरो: विगत तीन जून को कामदगिरि परिक्रमा मागर् में चितरा गोकुलपुर के पूवर् प्रधान अच्छेलाल कोटायर् की कुछ दबंगों ने लाठी-डंडो से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस घटना की जांच के लिए समाजवादी पाटीर् के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निदेर्श पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल द्वारा गठित पांच सदस्यीय टीम के सदस्य सदर विधायक अनिल प्रधान, पूवर् विधायक वीर सिंह पटेल, सपा जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव, जिला सचिव महेश अनुरागी व सदर विधानसभा अध्यक्ष राजाबाबू यादव बुधवार को पीड़ित परिवार से मिलने उनके आवास पहुंचे।
इस दौरान सभी ने मृतक की पत्नी सुखी देवी प्रधान गोकुलपुर, पुत्र कामता प्रसाद व अनिल कुमार से मिलकर हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया और कहा कि पाटीर् आपको न्याय दिलाने की हर संभव कोशिश करेगी। पीड़ित परिवार ने सभी के समक्ष अपने साथ घटित घटना को विस्तार से बताते हुए कहा कि बीती तीन जून को हुई इस घटना बाद ससे पूरा परिवार सदमे में है और प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहा है। बताया कि लगातार धमकियां दी जा रही हैं तथा पुलिसिया कारर्वाही लचर है। अभी तक पुलिस दोषियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई। उल्टा पुलिस ने पीड़ित परिवार पर मुकदमा दजर् कर लिया है। जिससे परिवार डरा हुआ है। इसके बाद प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर सख्त कारर्वाही करने की मांग कि और पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने को कहा। सरकार से मंाग की कि पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये की आथिर्क सहायता दी जाए। विधायक अनिल प्रधान ने कहा कि योगी सरकार में उत्तर प्रदेश हत्या और बलात्कार प्रदेश के रूप में तब्दील हो चुका है। सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो चुकी है। महिलाओं और दलितों के साथ अपराधों में बाढ़ सी आ गई है। अपराधियों के हौसले इस कदर बढ़े हुए हैं कि दिनदहाड़े हत्या, लूट और बलात्कार की घटनाएं घटित हो रही हैं। जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव ने कहा कि जनपद में हत्या लूट और बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही हैं। कहा कि अगर शीघ्र ही दोषियों की गिरफ्तार नहीं की गई तो समाजवादी पाटीर् जिले में बड़ा आंदोलन करने को विवश होगी। पूवर् विधायक वीर सिंह पटेल ने पुलिस की लचर कारर्वाही से नाराजगी जाहिर करते हुए यथाशीघ्र घटना का खुलासा करने और दोषियों पर कायर्वाही करने की मांग की। प्रतिनिधि प्रतिनिधि मंडल में शामिल महेश अनुरागी ने कहा योगीराज में दलितों और पिछड़ों के साथ अपराध और अन्याय बढ़ा है।
इस मौके पर पाटीर् के प्रवक्ता सुभाष पटेल, अरशद खान, वरिष्ठ नेता मान सिंह पटेल, कैलाश बौद्ध, ओपी अनुरागी, नरेंद्र यादव, तीरथ वमार्, जागेश्वर यादव, मुन्ना सोनकर, संतोष कोटायर् आदि मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक