महिला ने लेखपाल व दबंग पर लगाया अवैध कब्जा करने का आरोप

0
41

महिला ने लेखपाल व दबंग पर लगाया अवैध कब्जा करने का आरोप

चित्रकूट ब्यूरो: दबंग के उत्पीड़न से आजिज आकर एक परिवार ने आत्मदाह की धमकी दी है। सोमवार को पीड़ित महिला ने सपरिवार एसडीएम कायार्लय पहुंचकर प्राथर्नापत्र दिया और कहा कि अगर न्याय न मिला तो वे लोग जान दे देंगे। उसने मामले में लेखपाल पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।
मामला कोतवाली अंतगर्त कछारपुरवा मजरा कोलगदहिया का है। यहां की विमला देवी पत्नी अवधेश कुमार ने बताया कि उसे लगभग 25 वषर् पहले पट्टे में जमीन मिली थी। इसके उसके पास कागजात भी हैं। इसके अलावा खाली पड़ी जमीन पर कोटर् का स्थगनादेश है। आरोप लगाया कि गांव निवासी दबंग शिवचन्द्र त्रिपाठी व लेखपाल पुरुषोत्तम शुक्ला इस पर अवैध रूप से कब्जा करने की नीयत रखे है। वह इस पर निमार्ण करा रहे है। उसका कहना है कि इसकी सूचना प्रशासन को देने के बाद भी काम जारी है। विमला ने आरोप लगाया कि लेखपाल इस संबंध में सुविधाशुल्क की मांग कर रहा है और मना करने पर अवैध कब्जे को वैध करने की धमकी देता है। महिला ने कहा कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो कायार्लय के समक्ष सपरिवार आत्मदाह कर लेगी। उधर, इस संबंध में कोतवाली प्रभारी भास्कर मिश्रा ने कहा कि मामले की जानकारी हुई है। मौके पर जाकर जांच की जाएगी।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut