निजी खेती की जमीन पर दबंग बनाना चाहता है रास्ता – विरोध करने पर झूठे मामले में फंसाने की दे रहा धमकी

0
51

निजी खेती की जमीन पर दबंग बनाना चाहता है रास्ता
– विरोध करने पर झूठे मामले में फंसाने की दे रहा धमकी

मानिकपुर, चित्रकूट: तहसील अंतगर्त गौतमपुर रुखमा खुदर् निवासी भाइयों विजयशंकर और उमाशंकर पुत्रगण स्व. अंबिका प्रसाद पांडेय ने जिलाधिकारी को पत्र भेजकर गांव के ही दबंग राम अभिलाष शुक्ल पर भूमिधरी पर रास्ता बनाने की शिकायत की है। इनका कहना है कि इसका विरोध करने पर फजीर् मामले में जेल भिजवाने की धमकी देता है।
विजयशंकर और उमाशंकर ने बताया कि रुखमाखुदर् गांव में उनकी संक्रमणीय भूमि है। यह खेती के लिए है। इस पर कभी कोई रास्ता नहीं रहा है। साथ ही इस जमीन का कोई भाग कभी ग्रामसमाज की संपत्ति भी नहीं रहा। वतर्मान समय में गांव निवासी दबंग राम अभिलाष शुक्ला जेसीबी से खुदाई कर रास्ता बनाना चाहता है। विरोध करने पर वह जेल भिजवाने की धमकी देता है। इनका कहना है कि अगर रास्ता बन गया तो उन लोगों का भारी नुकसान होगा। खेती करना मुश्किल हो जाएगा और अन्ना मवेशियों से सुरक्षा संभव न होगी। जिलाधिकारी से मामले की जांच कराने और सरकारी जमीन पर रास्ता बनवाने की गुहार की है।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut