सड़क हादसे में मृतकों के आश्रितों को मिली आथिर्क सहायता

0
51

सड़क हादसे में मृतकों के आश्रितों को मिली आथिर्क सहायता

चित्रकूट ब्यूरो: जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल ने बताया कि उप सचिव मुख्यमंत्री कायार्लय अनुभाग-4 उत्तर प्रदेश शासन लखनऊ अरविंद मोहन का बीते दिन हुए सड़क हादसे मंे मृत व घायल लोगों के आश्रितों को अथिर्क सहायता देने के संबंध में कायार्लय ज्ञाप आया है।
गौरतलब है कि शनिवार की सुबह कवीर् तहसील अंतगर्त रौली कल्याणपुर में मिजार्पुर-झांसी हाईवे पर राजाराम उपाध्याय डिग्री कॉलेज के पास सड़क किनारे बैठे छह बारातियों पर पिकप चढ़ने से मृत्यु हो गई थी। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। डीएम ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश शासन के विवेकाधीन कोष से अनावतर्क अनुदान के रूप में मृतकों के वारिसों को दो-दो लाख एवं दोनों घायलों को 50-50 हजार रुपये (कुल 13 लाख रुपये) की आथिर्क सहायता प्रदान की है। उधर, घटना के बाद से रौली कल्याणपुर गांव में रविवार को भी मातम का माहौल रहा। वधू कैलशिया के भाई राजबहादुर रैदास के घर पर लोगों का जमावड़ा लगा रहा और लोग उस घड़ी को कोसते रहे, जिसमें पिकप ने छह लोगों को असमय मौत की नींद सुला दिया।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut