Homeआन्या स्पेशलनवागंतुक थाना अध्यक्ष रामपुरा ने संभाला चार्ज,की पत्रकारों से वार्ता

नवागंतुक थाना अध्यक्ष रामपुरा ने संभाला चार्ज,की पत्रकारों से वार्ता

नवागंतुक थाना अध्यक्ष रामपुरा ने संभाला चार्ज,की पत्रकारों से वार्ता

रामपुरा ( जालौन)हाल ही में जिला जालौन में हुए अधिकारियों के स्थानांतरण के क्रम में थाना रामपुरा के प्रभारी का स्थानांतरण हुआ वही शशिभूषण का रामपुरा थाना प्रभारी के रूप में स्थानांतरण हुआ।

नवागंतुक थाना प्रभारी शशि भूषण ने रामपुरा थाना प्रभारी का अपना पदभार संभाला। रामपुरा थाना क्षेत्र का दौरा व निरीक्षण किया ,
उन्होंने पत्रकार वार्ता में बताया कि बतौर थाना प्रभारी के पद पर रामपुरा थाना मैं मेरी पहली तैनाती है, उन्होंने बताया अपनी सर्विस की शुरूआत रामपुरा थाना से की सबइंस्पेक्टर रूप में की थी उनके लिए गर्व की बात है उसी थाने के प्रभारी बनाएं जाना और उन्होंने कहा कि हमारे पुलिस अधीक्षक जालौन के दिशा निर्देश एवं शाशन की मंशा अनुरूप कार्य करने एवं कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने,महिलाओं एवं बालिकाओं से संबंधित अपराधों पर विशेष ध्यान देकर काम किया जाएगा।
रामपुरा थाना परिसर में आए हुए सभी फरियादियों की शिकायतों को गंभीरता से लिया जाएगा और उन्हें निस्तारण किया जाएगा।
इसी प्रकार पत्रकारों के संबंध में उन्होंने कहा कि पत्रकारों का सदैव सम्मान किया जाएगा एवं किसी भी समस्या के लिए वह स्वयं किसी भी समय हमसे मुलाकात या फोन पर अपनी बात को निसंकोच कह सकेंगे। रामपुरा थाना क्षेत्र में किसी भी मामले में सर्वप्रथम गहनता से निष्पक्ष जांच की जाएगी उसके बाद ही न्यायोचित कार्यवाही की जाएगी। क्षेत्र में मौजूद अपराधियों को किसी भी प्रकार से बख्शा नहीं जाएगा। इसके अलावा क्षेत्र में क्राइम की वारदातों को रोकने का हर संभव प्रयास रहेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular