ऑपरेशन दृष्टि को लेकर थाना परिसर में की गई बैठक।।

0
47

ऑपरेशन दृष्टि को लेकर थाना परिसर में की गई बैठक।।

रामपुरा:- पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शुक्रवार को थाना प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण ने थाना परिसर पर ऑपरेशन दृष्टि को लेकर बैठक की गई।

थाना परिसर में थाना प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण थाना क्षेत्र के समस्त प्रधानों नगर के लोगों तथा थाना क्षेत्र के समस्त पेट्रोल पंप मालिकों, शिक्षण स्थानों के संचालकों के बीच बैठक के ऑपरेशन दृष्टि के बारे में बताते हुए कहा कि थाना क्षेत्र को अपराध मुक्ति करने या नियंत्रण करने को लेकर अपने घरों तथा ग्राम पंचायतों में पंचायत भवनों पर सीसीटीवी कैमरों को लगाये जाने की बात कही। थाना प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि नगर व गाँवो में अगर सीसीटीवी कैमरों को लगवा दिया जायेगा तो अपराध पर काफी नियंत्रण किया जा सकता हैं। बाजारों में दुकानों के बाहर कैमरे अवश्य लगवाये, जिससे बाहर सड़क के दोनों तरफ की रिकॉर्डिंग हो सके। बैठक में आये प्रधानों ने बैठक में कहा कि ग्राम पंचायत में प्रमुख स्थानों पर सीसीटीवी कैमरों को लगा दिए जायेगा। जगम्मनपुर प्रधान प्रज्ञादीप ने कहा कि वो जगम्मनपुर बाजार में ग्राम पंचायत की तरफ से 12 कैमरे बाजार तथा सार्वजनिक स्थानों पर जल्द ही लगवा दिये जायेंगे। वही थाना प्रभारी निरीक्षक ने कहा कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए थाना क्षेत्र में सभी प्रमुख स्थानों पर सीसीटीवी कैमरों को स्थापित कराये।
उक्त बैठक में नगर से व्यापार मंडल अध्यक्ष अमित पुरवार, नवीन त्रिपाठी, विजय द्विवेदी, डॉ मिश्रा व प्रधानों में प्रदीप गौरव,अमन नारायण अवस्थी,अंजनी कुमार सोनी, सौरभ कुमार,अंकित सेन, रवीन्द्र, भानू प्रताप, इंद्रजीत सिंह आदि तथा नगर पंचायत के समस्त सभासद आदि सहित पेट्रोल पंप मालिक मौजूद रहे।