परिक्रमा मार्ग में भिखारी की अज्ञात कारणों के चलते हुई मौत

0
48
परिक्रमा मार्ग में भिखारी की अज्ञात कारणों के चलते हुई मौत
चित्रकूट: तीर्थक्षेत्र के परिक्रमा मार्ग स्थित बरहा हनुमान मंदिर के पास भिखारी की अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई। परिक्रमा मार्ग में भिखारी की अचानक तबीयत खराब होने पर वह वहीं लेट गया। इस पर वहां तैनात सिपाहियों ने तुरंत डॉक्टर को सूचना दी।
सिपाहियों ने भिखारी को लेकर हनुमान मंदिर के पास खोया पाया केंद्र पहुंचाया। जहां मौजूद डॉक्टर बी एस द्विवेदी ने उसकी हालत देखी और उसे मृतक घोषित कर दिया। आसपास के लोगों व मंदिर के महंत विजय तिवारी ने बताया कि इसका नाम विजय यादव है तथा यह 10 साल से परिक्रमा मार्ग में रह रहा था और भिक्षा मांग कर अपना भरण-पोषण करता था। बताया कि विजय यादव मूल रूप से शिवरामपुर चैकी क्षेत्र के कल्ला गांव का निवासी है। ड्यूटी में तैनात सुशील सिपाही ने चैकी शिवरामपुर में सूचना दी है। मौके पर परिक्रमा मागर् चैकी प्रभारी भागीरथ पांडये पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है।
—————
वांछित आरोपी गिरफ्तार
राजापुर, चित्रकूट: पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के निर्देशन में वाँछित/वारण्टी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में राजापुर थाने के उपनिरीक्षक सूबेदार बिन्द तथा उनके हमराही आरक्षी वेद प्रकाश द्वारा थाने में दर्ज सम्बंधित मुकदमों के वाँछित आरोपी विपिन मिश्रा पुत्र बुद्धसेन मिश्रा उर्फ मुन्नू निवासी ग्राम भदेदू थाना राजापुर को गिरफ्तार किया गया।
#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर